Saturday 28 May 2016

अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा का प्रियंका चोपड़ा को बुलावा व डिनर


इन दिनों प्रियंका चोपड़ा के नाम का डंका बॉलीवुड से हॉलीवुड तक काफी जबरदस्‍त तरीके से दौड़ रहा है। अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' में उनके काम की काफी  सराहना की जा रही है | शायद यही वजह रही होगी कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा अब उनके साथ डिनर करना चाहते हैं।

यह है जानकारी 
अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा हर साल व्हाइट हाउस में डिनर का एक खास कार्यक्रम रखते हैं। इससे पहले मल्लिका शेरावत भी बराक ओबामा के साथ डिनर कर चुकी हैं । किसी खास डिनर डेट पर ही प्रियंका को आमंत्रित किया गया है | प्रियंका फिलहाल 'क्‍वांटिको' और अपनी नई हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' की शूटिंग में बिजी हैं।

सवाल खड़ा होना 
ऐसे में अब ये सवाल खड़ा हो रहा है कि क्‍या प्रियंका, ओबामा का डिनर ऑफर एक्‍सेप्‍ट करेंगी। एक अंग्रेजी अख़बार के मुताबिक प्रियंका डिनर पार्टी में शामिल होंगी या नहीं, यह बात अगले हफ्ते साबित हो जाएगी | वैसे किसी के लिए भी बराक ओबामा की ओर से इस तरह का ऑफर मिलना कोई छोटी बात नहीं है।ऐसे में उम्‍मींद जताई जा रही है कि प्रियंका इस ऑफर को स्‍वीकार कर लेंगी।

फैंस भी हुए काफी खुश 
अपनी फेवरेट स्‍टार प्रियंका को आगे बढ़ता हुआ देख प्रियंका के फैन्‍स भी काफी खुश हैं। पहले तो हॉलीवुड से ऑफर मिलना। उसके बाद उस ऑफर पर खरा उतरना और अब अमेरिकी राष्‍ट्रपति की ओर से ऐसे ऑफर का मिलना।

No comments:

Post a Comment