Monday 30 May 2016

सेट पर सलमान खान भड़के बढ़ाई गई सिक्‍योरिटी


बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान की अगली फिल्‍म 'सुल्‍तान' जल्द ही रिलीज होने वाली है | ऐसे में सल्‍लू मियां के फैन्‍स का उतावला होना तो लाजमी है। इस पर उनके फैंस का हाल अगर कही से लीक हो जाए तो फैन्‍स तो खुश हो जाएंगे, लेकिन ऐसा होने पर बुरी तरह से भड़क गए सलमान खान।

लीक हुई फोटो    
हाल ही में फिल्‍म के सेट से सलमान खान की एक फोटो ऑनलाइन पर लीक हो गई है । फिल्म में सलमान खान सेट पर सिक्‍योरिटी को लेकर नाराज हो गए। फिल्म में वे एक लंगोट पहने हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल मामले की गंभीरता को ध्‍यान में रखते हुए सेट पर सिक्‍योरिटी के इंतजाम और सख्‍त कर दिए गए हैं।

सिक्‍योरिटी पर हुआ बवाल
इससे पहले लाल रंग की टाइट शॉर्ट्स पहने हुए सलमान की इस फिल्‍म से फोटो सामने आ चुकी है। लेकिन सच ये भी है कि वो फोटो फिल्‍म के सेट पर नहीं थी। ऐसे में बात इतनी गंभीर नहीं हुई, इसको लेकर सल्‍लू मियां काफी नाराज हो गए हैं।  लेकिन इस बार फिल्‍म के शूट से उनकी फोटो लीक हो चुकी है।

सेट पर की गई सख्ती
इस फिल्म को लेकर सेट पर खड़े हुए कई सबाल | अब सेट पर इस बात का ध्‍यान भी दिया जा रहा है कि सेट पर यूनिट के लोग फोन का इस्‍तेमाल भी कम से कम करें। इसी के साथ-साथ सभी पर कड़ी नजर भी रखी जाएगी | इस बात का खुलासा तो पहले ही हो चुका है कि फिल्‍म 'सुल्‍तान' में वह रेसलर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

No comments:

Post a Comment